अब लालटेन नहीं मोदी की LED से होगा बिहार का विकास: जेपी नड्डा

1 month ago 21

बक्सर: आजाद भारत में भी प्रजातंत्र को मजबूत करने और कांग्रेस (Congress) के अलावा देश को एक वैकल्पिक सरकार देने का बीड़ा अगर किसी ने उठाया तो, संपूर्ण क्रांति के नाम पर बीजेपी (BJP) अध्यक्ष जयप्रकाश नारायण (JP Nadda) ने उठाया है.

मोदी के आने के बाद बदली चुनावी चाल

बक्सर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने बताया कि 2014 के पहले चुनावी भाषण में कोई काम नहीं गिनाता था. पहले, भारत और बिहार की राजनीति भाई-भतीजावाद, अपनापन और परायापन से समाज को बांटते हुए चुनाव के मैदान में उतरकर होती थी. लेकिन 2014 के बाद नरेंद्र मोदी ने भारत की राजनीति की संस्कृति बदल डाली. आज चुनाव में कोई भी आता है तो उसको काम के आधार पर वोट मांगना पड़ता है. 

किस आधार पर चुने अपना नेता?

नड्डा ने कहा, 'कभी भी किसी पार्टी और नेता को इस आधार पर मत चुनिए कि वो क्या करेगा. किसी को भी चुनना है, तो इस आधार पर चुनिए कि उस पार्टी ने और उस नेता ने पहले क्या किया है? अगर उसने पहले अच्छा काम किया है, तो वो आगे भी करेगा, इस आधार पर आप चुनिए'

लालटेन नहीं मोदी की LED से होगा बिहार का विकास

आजकल यहां RJD के पोस्टर में केवल तेजस्वी दिखाई दे रहे हैं, लालू जी उसमें नहीं दिख रहे. अब पोस्टर में से ही उनके बेटे ने उन्हें गायब कर दिया. ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि बिहार की जनता जागरूक हो चुकी है, और जानती है कि अब लूट राज या लालटेन राज नहीं चलेगा. अब मोदी का LED राज चलेगा. बिहार में अब गुंडाराज नहीं बल्कि कानून का राज चलेगा. बाहुबली का राज नहीं विकास बल का राज चलेगा. अब ये अंतर बिहार में आ गया है.

बेरोजगारी की बात करने वालों ये बात पता हीं नहीं कि...

इसी क्रम में नड्डा ने कहा, जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं है कि 'आत्मनिर्भर भारत पैकेज' के माध्यम से बिहार की तस्वीर बदलने वाली है. अब आप नौकरी लेने वाले नहीं बल्कि लोगों को नौकरी देने वाले बनोगे. जो लोग बेरोजगारी की बात कर रहे हैं, उन्हें मालूम नहीं है कि आत्मनिर्भर भारत पैकेज असल में क्या है.'

कांग्रेस पर साधा निशाना

जेपी नड्डा ने बताया कि राम जन्म भूमि मामले में भी कांग्रेस रोड़े अटकाने का काम कर रही थी. लेकिन जनता ने नरेंद्र मोदी को दोबारा पीएम बनाया, उसके बाद दिन-प्रतिदिन सुप्रीम कोई में सुनवाई हुई और एक मत से राम जन्मभूमि के पक्ष में फैसला दिया.  पीएम मोदी ने शिलान्यास किया है, अब भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस राष्ट्रभक्ति की बात करती है, जबकि शशि थरूर जैसे पार्टी के नेता पाकिस्तान के मंच पर जाकर भारत को गाली देते हैं और पाकिस्तान की तारीफ करते हैं. क्या यही है राष्ट्रभक्त कांग्रेस पार्टी?

LIVE TV

Read Entire Article