अमीर लड़कों से की शादी, ससुराल जाते समय टॉयलेट का बहाना कर फरार हुईं महिलाएं; फिर...

1 month ago 26
fake marriage

 नव-विवाहित दंपति जब एक एसयूवी से गुजरात के लिए रवाना हुए, बीच में महिलाएं शौच का बहाना बनाकर उतर गईं और फिर वापस नहीं लौटीं. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस बीच एजेंट ने दुष्परिणाम की धमकी दी और गुजरात चले जाने को कहा.

जालना: महाराष्ट्र (Maharashtra) के जालना (Jalana) में पुलिस ने दुल्हन दिलाने का वादा करके अन्य राज्यों खासकर गुजरात के अमीर दुल्हों को ठगने के एक गोरखधंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस ठगी के शिकार हुए गुजरात के तीन व्यक्तियों ने अपने वास्ते दुल्हन ढूंढने के लिए जालना जिले में राहुल नामक ‘एजेंट’ से संपर्क किया था. आरोपी ने उनसे कथित रूप से कुछ हजार रुपये लिए थे.

पुलिस अधिकारी के अनुसार आरोपी और उसके सहयोगी ने इन तीनों का तीन महिलाओं से परिचय करवाया और फिर वे आठ जनवरी को परिणय सूत्र में बंध गए.

ये भी पढ़ें- मैरिज पैलेस बना 'मिर्जापुर', 3 घंटे तक चली गोलियां, इंतजार करते रहे दूल्हा-दुल्हन

उन्होंने बताया कि नव-विवाहित दंपति जब एक एसयूवी से गुजरात के लिए रवाना हुए, बीच में महिलाएं शौच का बहाना बनाकर उतर गईं और फिर वापस नहीं लौटीं. शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि इस बीच एजेंट ने दुष्परिणाम की धमकी दी और गुजरात चले जाने को कहा.

 

अधिकारी ने बताया कि एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जालना से तीन महिलाओं समेत पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया और उनके पास से 30000 रुपये और कुछ मोबाइल फोन बरामद किए.

इस संबंध में भादंसं की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Read Entire Article