खालिस्तानियों की बड़ी साजिश: 26 जनवरी को अंधेरे में डूबेगी दिल्ली!

1 month ago 20
republic day 2021

किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तान समर्थक ताकतों ने बड़ा प्लान बनाया है, जिसमें पूरी दिल्ली को ब्लैकऑउट करने की तैयारी है. इसके तहत किसान आंदोलन में शामिल किसानों की तर्ज पर दिल्ली के मुख्य बिजली घरों पर हमला हो सकता है.

नई दिल्ली: किसान आंदोलन की आड़ में खालिस्तान समर्थक ताकतों ने बड़ा प्लान बनाया है, जिसमें पूरी दिल्ली को ब्लैकऑउट करने की तैयारी है. इसके तहत किसान आंदोलन में शामिल किसानों की तर्ज पर दिल्ली के मुख्य बिजली घरों पर हमला हो सकता है. दिल्ली पुलिस इस खुफिया इनपुट के बाद अलर्ट पर है.

कंप्लीट पॉवर कट का इरादा

खुफिया जानकारी के मुताबिक किसान आंदोलन के समर्थन में साजिश के तहत दिल्ली में बिजली संकट पैदा करने की तैयारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 25 और 26 जनवरी को दिल्ली में कम्प्लीट पावर कट करने की तैयारी हो रही है. इसके लिए खालिस्तान समर्थक -सिख फ़ॉर जस्टिस नाम का संगठन अपनी तैयारी कर रहा है. 

पॉवर गिड्स, सब स्टेशनों को बनाया जा सकता है निशाना

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक डिस्कोम, पावर ग्रिडस और पावर सब स्टेशन को निशाना बनाया जा सकता है, ताकि दिल्ली में पावर कट होने के बाद इस पूरे आंदोलन को वैश्विक चर्चा मिल सके. ऐसा करने के लिए नौजवानों को भड़काया जा रहा है. हालांकि सिक्यूरिटी इनपुट मिलने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस सभी महत्व जगहों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम कर रही है.

डेट पर गई थी लड़की, रेस्टोरेंट में बॉयफ्रेंड के चश्में से खुला ऐसा राज कि...

दिल्ली पहुंचे 2300 ट्रैक्टर

किसान आंदोलन और 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली दिल्ली में 2300 ट्रैक्टर दिल्ली पहुंच चुके हैं. किसानों ने दिल्ली में ट्रैक्टर रैली का ऐलान किया है. जिसपर रोक लगाने से सुप्रीम कोर्ट भी इनकार कर चुकी है. 

Read Entire Article