ड्रग्स मामले में NCB की बड़ी कार्रवाई, महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का दामाद गिरफ्तार

6 days ago 15
Drugs case

सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स मामले के एक आरोपी और समीर खान के बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया था. दिनभर पूछताछ करने के बाद समीर को बुधवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया. 

मुंबई: ड्रग्स मामले (Drugs Case) में बड़ी कार्रवाई करते हुए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि समीर को बुधवार को NCB ने पूछताछ के लिए बुलाया था. खान सुबह लगभग 10 बजे दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचे थे. 

सूत्रों ने बताया कि ड्रग्स मामले के एक आरोपी और उनके बीच 20,000 रुपये का कथित ऑनलाइन लेन-देन का मामला सामने आने के बाद एजेंसी ने उन्हें तलब किया था. इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और दो अन्य को पिछले सप्ताह 200 किलोग्राम मादक पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया गया था. 

NCB के एक अधिकारी ने बताया कि समीर को बुधवार को इस सौदे के बारे में खान से पूछताछ के लिए उन्हें बुलाया गया था. दिनभर की पूछताछ के बाद उन्हें शाम को गिरफ्तार कर लिया गया. 

गौरतलब है कि एजेंसी ने मंगलवार को मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला दुकान के एक मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था. 

Read Entire Article