दलित बच्ची के रेप-मर्डर पर कांग्रेस पर भड़की निर्मला, राहुल-प्रियंका पर लगाए ये आरोप

1 month ago 14

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के होशियारपुर (Hoshiarpur) जिले में 6 साल की बच्ची रेप- मर्डर मामले में बीजेपी ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला है. केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) ने कहा कि हाथरस में पिकनिक मनाने के लिए जाने वाली भाई-बहन की जोड़ी अब कहां है? केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी होशियारपुर न जाने पर राहुल गांधी-प्रियंका वाड्रा पर सवाल उठाया. 

कांग्रेस शासित राज्य में दुख जताने क्यों नहीं जाते भाई-बहन

निर्मला सीतारमण ने कहा कि हम रेप को किसी राजनीति से नहीं जोड़ना चाहते. वे कांग्रेस पार्टी से पूछती हैं कि जहां कांग्रेस की सरकार नहीं होती, वहां भाई-बहन की जोड़ी पिकनिक मनाने चली जाती है. लेकिन अगर कहीं कांग्रेस सरकार वाले राज्य में रेप हो तो राहुल गांधी का ट्वीट तक नहीं आता. 

हाथरस पर ट्वीट करने कांग्रेसी सांसद होशियारपुर की घटना पर चुप क्यों

निर्मला ने कहा कि हाथरस घटना पर कांग्रेस के 35 सांसदों ने ट्वीट करके घटना पर आवाज उठाई. लेकिन होशियारपुर में एक दलित बच्ची के साथ हुई बेरहमी पर सब चुप हैं. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए निर्मला ने कहा कि राहुल गांधी ने तेजस्वी यादव के साथ शुक्रवार को कई जगह प्रचार किया. लेकिन बिहार की बेटी के साथ हुई इस नृशंस घटना पर एक शब्द भी नहीं कहा. 

RJD के राज में बिहार में महिलाओं पर हुए अत्याचार

निर्मला सीतारमण ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव और उनके भाई के ऊपर 2008 में दिल्ली में एक युवती के साथ छेड़छाड़ के आरोप लगे थे. RJD के राज में कई सीनियर अफसरों के परिवार की बेटियों के साथ अभद्रता हुई. ऐसे लोग बिहार की बेटी के साथ हुई क्रूर घटना पर क्या बोलेंगे? 

राहुल-प्रियंका पंजाब में दलित परिवार के घर क्यों नहीं जाते: प्रकाश जावड़ेकर

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि होशियारपुर में बिहार के दलित मज़दूर की 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म करके मार दिया गया. जो हाथरस और बाकी जगह जाते थे उनसे मैं पूछता हूं राहुल और प्रियंका गांधी टांडा क्यों नहीं जाते, राजस्थान में 10 जगह बलात्कार की घटना हुई वहां क्यों नहीं जाते. 

अमरिंदर सिंह ने मामले की जांच के आदेश दिए

पंजाब पुलिस के मुताबिक होशियारपुर में दलित प्रवासी मजदूर अपनी 6 साल की बेटी और परिवार के साथ रहता था. परिवार का आरोप है कि बुधवार को पड़ोस में रहने वाला गुरप्रीत लड़की को अपने घर ले गया .जहां उसने और सुरजीत ने बच्ची के साथ बलात्कार करके उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को जला दिया. पुलिस ने आरोपियों के घर से लड़की का आधा जला हुआ शव बरामद किया था. इस मामले में पुलिस ने गुरप्रीत सिंह और सुरजीत सिंह के खिलाफ हत्या, बलात्कार, और बाल यौन अपराध संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम में केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. 

VIDEO

Read Entire Article