पिता ने हथौड़े से मार मारकर की मासूम बच्चों और पत्नी की हत्या

5 months ago 47

नई दिल्ली: कहते हैं कि कोई भी आम इंसान अपने परिवार की सलामती के लिए हर कोशिश करता है. अपना पूरा जीवन अपने बच्चों की परवरिश में झोंक देता है. लेकिन अगर वही इंसान हैवान बन जाए तो क्या होता है इसका अंदाजा आप आउटर दिल्ली के निहाल विहार थाने के अंतर्गत आने वाले शिव पार्क की घटना को सुनकर लगा सकते हैं. 

यहां के एक मकान में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस के मुताबिक, एक महीने पहले अपने पति और दो बच्चों के साथ किराए पर रहने आई 29 साल की प्रीति का एक 9 साल का बेटा और एक 5 साल की बेटी थी.

ये परिवार पिछले एक महीने से इस घर में रह रहा था. प्रीति के परिवार वालों का आरोप है कि गगन अक्सर शराब पीकर प्रीति से झगड़ा करता था. लेकिन पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़े का अंत इतना खौफनाक होगा किसी ने नहीं सोचा था.

यह भी पढ़ेंः चीन से पूरी तरह नाता तोड़ने की तैयारी में TikTok, अब इस देश में बना सकती है हेडक्वार्टर

19 जुलाई की सुबह 11 बजे प्रीति के पिता सुरेंदर गुप्ता ने प्रीति को फोन किया तो किसी ने फोन नहीं उठाया. पास की गली में रहने वाले प्रीति के पिता बेटी के घर पहुंच गए, घर का दरवाजा खोल कर जैसे ही अंदर देखा उनके पैरों तले जमीन खिसक गई.

घर के अंदर का मंजर बेहद खौफनाक था. प्रीति और दोनों बच्चों की लाश बेड पर पड़ी थी. तीनो के सिर पर किसी भारी चीज से कई बार मारा गया था जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस को घर से एक हथौड़े जैसी चीज भी मिली है. आशंका है कि हमला उसी से हुआ होगा.

वारदात के बाद से ही पति गगन फरार बताया जा रहा है. परिवार और पुलिस को शक है कि इस ट्रिपल मर्डर के पीछे गगन का ही हाथ होगा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस की टीम महिला के पति की तलाश कर रही है. लेकिन आस पास के लोग इस बात से हैरान हैं कि अपने दो मासूम बच्चों से प्यार करने वाला बाप क्या इस कदर हैवान बन सकता है कि अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दे.

ये भी देखें-

Read Entire Article