विजय सेतुपति की बेटी को दुष्कर्म की धमकी, कनिमोझी ने बताया शर्मनाक

1 month ago 20
विजय सेतुपति

द्रमुक नेता कनिमोझी ने मंगलवार को उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई की मांग की है, जिसने अभिनेता विजय सेतुपति की बेटी को दुष्कर्म की धमकी दी है.

चेन्नई: द्रमुक नेता कनिमोझी (Kanimozhi Karunanidhi) ने मंगलवार को उस व्यक्ति के खिलाफ पुलिस की ओर से कार्रवाई की मांग की है, जिसने अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की बेटी को दुष्कर्म की धमकी दी है.

कनिमोझी ने ट्वीट कर कहा, 'विजय सेतुपति की बेटी को दी गई विकृत धमकी हमारे सामाजिक ताने-बाने के लिए काफी खतरनाक है. महिलाओं और बच्चों को निशाना बनाना एक कायरतापूर्ण कार्य है. पुलिस को इस मामले में कठोर कार्रवाई करनी चाहिए.'

The perverse intimidation of Vijay Sethupathi's #daughter is not only barbaric but extremely dangerous to the very fabric of our society. Making women and children the soft targets is a cowardly act. The police should take stern action against the perpetrator.#VijaySethupathi

— Kanimozhi (கனிமொழி) (@KanimozhiDMK) October 20, 2020

सेतुपति को सोशल मीडिया पर यह धमकी दी गई थी कि अगर उसने श्रीलंका के स्पिनर मुथैया मुरलीधरण की बायोपिक '800' में काम किया तो, उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया जाएगा. लिट्टे के प्रति सहानुभूति रखने वाले तमिल संगठनों और राजनीतिक पार्टियों ने मुरलीधरण के राजनीतिक स्टैंड को देखते हुए सेतुपति से फिल्म छोड़ने की मांग की थी.

सोमवार को सेतुपति ने कहा था कि '800' के संबंध में सबकुछ समाप्त हो चुका है. इससे पहले मुरलीधरण ने कुछ समूह द्वारा सेतुपति पर दबाव बनाए जाने की वजह से बयान जारी कर उनसे इस प्रोजेक्ट को छोड़ने का आग्रह किया था. पत्रकारों से बात करने के बाद, सेतुपति ने कहा कि सबकुछ समाप्त हो गया और इसलिए उन्होंने धन्यवाद का ट्वीट किया.

LIVE TV

Read Entire Article