Srinagar Airport पर टला बड़ा हादसा, बर्फ से टकराया 233 यात्रियों से भरा विमान

6 days ago 14
श्रीनगर एयरपोर्ट

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते होते बच गया. यहां 233 यात्रियों  से भरा इंडिगो एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट पर ही जमी बर्फ से टकरा गया. इस दुर्घटना के चलते श्रीनगर एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई.

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा होते होते बच गया. यहां 233 यात्रियों  से भरा इंडिगो एयरलाइन्स का विमान एयरपोर्ट पर ही जमी बर्फ से टकरा गया. इस दुर्घटना के चलते श्रीनगर एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई. हालांकि हादसे में किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

एयरपोर्ट पर जमी बर्फ बनी हादसे की वजह

मौजूदा समय में कश्मीर (Kashmir) के अधिकतर इलाके भारी बर्फबारी के चलते सफेद चादर ओढ़ चुके हैं. इसका असर बंद सड़कों और एयरपोर्ट (Shrinagar Airport)पर उड़ानों की देरी में भी देखा जा रहा है. हालांकि एयरपोर्ट को सुचारू रूप से चलाने के लिए एयरपोर्ट भारी व्यवस्था की गई है, लेकिन रनवे से हटाया गया बर्फ एक कोने पर ही छोड़ दिया गया. इस वजह से इंडिगो एयरलाइन के विमान का हिस्सा उस बर्फ से टकरा गया.

Jammu-Kashmir में आंतकी हमले के लिए Social Media का इस्तेमाल, Pakistan कर रहा बड़ी साजिश

श्रीनगर से दिल्ली आने वाला था विमान

जानकारी के मुताबिक इंडिगो (Indigo) की 6E-2559 नंबर का ये विमान श्रीनगर से दिल्ली (Delhi) की उड़ान भरने वाला था. तभी इंजन का दायां हिस्सा बर्फ में फंस गया. इसके तुरंत बाद सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया और पूरे विमान की जांच की गई. हालांकि बाद में विमान को दिल्ली रवाना कर दिया गया

Read Entire Article