Sushant Case: रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान की 'बोट पार्टी' पर बड़ा खुलासा

2 weeks ago 15

नई दिल्ली: 'दम मारो दम' गैंग के खिलाफ ज़ी न्यूज़ को अहम सबूत मिले हैं. ज़ी न्यूज़ आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की बोट पार्टी के बारे में खुलासा करेगा. हमें उस फार्म हाउस का पता चला है, जहां सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ रिया चक्रवर्ती और सारा अली खान अक्सर बोट पार्टी के लिए आती थीं.

ज़ी न्यूज़ ने आपको रिया के झूठ के 2 वीडियो सबूत दिखाए, जिसमें वो सुशांत के साथ ड्रग्स लेती दिखाई दीं. 

ज़ी न्यूज़ ने आपको उस फार्म हाउस के 4 वीडियो भी दिखाए, जहां सुशांत, रिया और सारा अली खान पार्टी किया करते थे.

ज़ी न्यूज़ ने आपको सबसे पहले उस फार्महाउस के अंदर की पहली तस्वीर दिखाई थीं. फार्म हाउस पर सुशांत क्या करते थे, ये तो हमने आपको पहले ही बताया था लेकिन सुशांत की मौत के बाद उस फार्म हाउस का क्या हाल है, ये आज आपको बताने जा रहे हैं.

मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर लोनावला में फार्म हाउस

ज़ी न्यूज़ ने आखिरकार उस आपति नाम के फार्म हाउस को भी ढूंढ निकाला. ये फार्म हाउस मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर लोनावला में है. ज़ी न्यूज़ रिपोर्टर प्रमोद शर्मा बोट के जरिये इस फार्म हाउस पर पहुंचे, जहां जाकर ड्रग्स गैंग की पूरी टोली पार्टी किया करती थी.

बोट के मालिक ने ही एनसीबी को दिए अपने बयान में बताया था कि सुशांत पहले 3-4 महीने सारा अली खान और फरवरी 2019 के बाद से रिया, सैमुअल मिरांडा, शोविक समेत अपने दोस्तों को लेकर यहां पार्टी करने आते थे.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हो रही जांच में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका मुंबई की अदालत ने 11 सितंबर को खारिज कर दी.

आज सुशांत केस में NCB की टीम जया साहा और श्रुति मोदी से पूछताछ कर सकती है. 

ये भी देखें-

Read Entire Article